शिपिंग नीति

प्रोसेसिंग समय:

आपके ऑर्डर के प्लेस होने और भुगतान की पुष्टि होने के बाद सभी तैयार उत्पादों को 1-2 कार्य दिवसों के भीतर संसाधित और भेज दिया जाएगा। सप्ताहांत या छुट्टियों पर दिए गए ऑर्डर अगले व्यावसायिक दिन पर संसाधित किए जाएँगे।

शिपिंग प्रदाता:

हम आपके ऑर्डर की विश्वसनीय और समय पर डिलीवरी सुनिश्चित करने के लिए अपने प्राथमिक लॉजिस्टिक्स प्रदाता के रूप में शिप्रॉकेट का उपयोग करते हैं।

शिपिंग दरें और डिलीवरी समय:

शिपिंग दरों की गणना चेकआउट के समय आपके स्थान और आपके ऑर्डर के वजन के आधार पर की जाती है। अनुमानित डिलीवरी समय स्थान के अनुसार अलग-अलग होता है। जब आपका ऑर्डर शिप किया जाएगा तो आपको अनुमानित डिलीवरी तिथि प्राप्त होगी।

अपने ऑर्डर पर नज़र रखना:

एक बार आपका ऑर्डर शिप हो जाने के बाद, आपको ट्रैकिंग नंबर के साथ एक पुष्टिकरण ईमेल प्राप्त होगा। आप शिप्रोकेट वेबसाइट पर ट्रैकिंग नंबर का उपयोग करके या ईमेल में दिए गए लिंक के माध्यम से अपने शिपमेंट को ट्रैक कर सकते हैं।

अंतरराष्ट्रीय शिपिंग:

वर्तमान में, हम अंतर्राष्ट्रीय शिपिंग की पेशकश नहीं करते हैं। हम केवल भारत के भीतर शिपिंग करते हैं।

शिपिंग पता:

कृपया सुनिश्चित करें कि आपका शिपिंग पता ऑर्डर देते समय सही और पूरा हो। गलत या अधूरे पते के कारण होने वाली किसी भी देरी या डिलीवरी न होने के लिए हम जिम्मेदार नहीं हैं।

डिलीवरी संबंधी समस्याएं:

यदि आपका पैकेज ट्रांज़िट के दौरान खो जाता है या क्षतिग्रस्त हो जाता है, तो कृपया अनुमानित डिलीवरी तिथि के 7 दिनों के भीतर WEYOUNGSUPPORT@VYNG.IN पर हमारी ग्राहक सेवा टीम से संपर्क करें। हम समस्या को यथासंभव जल्दी हल करने के लिए शिप्रोकेट के साथ काम करेंगे।

ग्राहक सहेयता:

आपके ऑर्डर या शिपिंग के संबंध में किसी भी प्रश्न या चिंता के लिए, कृपया हमसे WEYOUNGSUPPORT@VYNG.IN पर संपर्क करें।

VYNG WE YOUNG को चुनने के लिए धन्यवाद। हम आपके व्यवसाय की सराहना करते हैं और आपको सर्वोत्तम संभव सेवा प्रदान करने का प्रयास करते हैं।